इन खास शारीरिक जगहों को छूकर बढ़ाएं पार्टनर की उत्तेजना

0
899 views

एक डेटिंग साइट की तरफ से करवाए गए सर्वे में एक चौंकाने वाली बात सामने आयी है। इस सर्वे में शामिल करीब 80 प्रतिशत पुरुषों ने माना कि उनका प्राइवेट पार्ट उनकी बॉडी का सबसे सेसेंटिव पार्ट नहीं है जिसे छूने से उन्हें उत्तेजना महसूस हो। Touching body parts makes erotic feel

इसका मतलब यह है कि पुरुषों के शरीर में और भी कई ऐसी जगहें हैं जहां छूकर उन्हें उत्तेजना महसूस करायी जा सकती है। ऐसे में हम आपको बता रहे हैं उन बॉडी पार्ट्स के बारे में जहां छूने पर पुरुषों को कामोत्तेजना महसूस हो सकती है,

जांघ का अंदरूनी हिस्सा:
प्राइवेट पार्ट के बेहद नजदीक होने की वजह से यह बॉडी पार्ट भी बेहद सेंसेटिव होता है। लिहाजा आप चाहें तो वहां पर हल्का हाथ फेरकर पार्टनर को उत्तेजित कर सकती हैं।

मुंह और होंठ:
चूंकि होंठ की स्किन बेहद पतली होती है लिहाजा यह सेंसेटिव एरिया माना जाता है। ऐसे में आप चाहें तो पहले अपनी उंगलियां होंठों पर हल्के हाथ से फेरें और उसके बाद इस काम के लिए अपनी जीभ का इस्तेमाल करें और फिर जब पार्टनर की उत्तेजना बढ़ने लगे तब किस कर लें।

कमर:
सिर्फ लड़कियों की ही नहीं बल्कि लड़कों की भी कमर का हिस्सा बेहद सेंसेटिव होता है और फोरप्ले के दौरान आप इस हिस्से को अच्छे से एक्सप्लोर कर सकती हैं। अपनी उंगलियों से पहले कमर के आसपास के हिस्से में सेंशन बनाएं और पार्टनर का रिऐक्शन देखें। अगर उन्हें अच्छा महसूस हो रहा हो तो आप उंगलियों की जगह जीभ का भी इस्तेमाल कर सकती हैं औऱ फिर देखिएगा पार्टनर की उत्तेजना किस तरह बढ़ जाएगी।

कान:
पार्टनर के कानों में प्यार भरी बातें या फिर डर्टी टॉक करने के साथ-साथ आप चाहें तो वहां पर किस भी कर सकती हैं या फिर प्यार से कान में काट लें। पार्टनर की कामोत्तेजना बढ़ जाएगी।

गर्दन:
पुरुषों के गर्दन का हिस्सा भी बेहद सेंसेटिव होता है और इस एरिया में अपना प्यार दिखाने का आपको बेहतरीन मौका मिल सकता है। आप चाहें तो गर्दन के पास लव बाइट देकर भी पार्टनर की उत्तेजना बढ़ा सकती हैं।

Touching body parts makes erotic feel

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here